भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh की फिल्म ‘जियो मेरी जान’ के मोशन पोस्टर ने मचाया धमाल

Pawan Singh
Pawan Singh

यूं तो भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह का जलवा बॉक्स ऑफिस पर वर्षों से चल रहा है। पवन सिंह के एक गाने, “कमरिया” ने भोजपुरी गीतों को दुनिया भर में लोकप्रिय बनाया था। फिल्मों में भी वह अच्छे हैं; उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर बनाए हैं।

 Pawan Singh
                                                                  Pawan Singh

वही पवन सिंह एक बार फिर अपने मशहूर रूप में सामने आए। पवन सिंह का यह दृश्य उनकी आने वाली फिल्म “जियो मेरी जान” का मोशन पोस्टर जारी हुआ है। मोशन पोस्टर जियो मेरी जान, जो जेपी स्टार पिक्चर्स ने बनाया है, बहुत अच्छा है. इसे जेपी स्टार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और बहुत जल्दी वायरल हो गया है।

Pawan Singh के माथे पर खून और चेहरे पर कट्स

इस पोस्टर से अनुमान लगाया जा सकता है कि पवन सिंह की शक्ति फिर से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है. इसमें फिल्म की एक झलक दी गई है। मोशन पोस्टर के अंत में, पवन सिंह के चेहरे पर कट्स और माथे पर खून लगा हुआ चित्र भी दिखाई देता है। आपको बता दें कि मोशन पोस्टर और इतने अत्याधुनिक प्रचार केवल हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मों में देखे जाते थे, लेकिन अब बोजपुरी सिनेमा ने भी बड़ा बाजार बनाया है। फिर भी, फिल्मों के लिए अत्याधुनिक तरीके आजमाने से मेकर्स पीछे नहीं हट रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा जगत में फिल्म का मोशन पोस्टर बहुत कम देखने को मिलता है, लेकिन इस बार पवन सिंह की फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया है, जो लोगों को बहुत पसंद आया है। देखते ही लाखों लोगों ने इसे देखा है। है। फिल्म के मोशन पोस्टर ने मेकर्स को दिखाया कि सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म “जियो मेरी जान” का स्तर क्या होगा।

फिल्म पर पवन सिंह की प्रतिक्रिया क्या थी?

पवन सिंह ने मोशन पोस्टर जारी होने के बाद कहा कि फिल्म शानदार होने वाली है। इस फिल्म में हमने शानदार काम किया है। हम कहते हैं कि इस फिल्म में एक्शन है जो भोजपुरी सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया है। पवन सिंह ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार बहुत पसंद आएगा। उनका कहना था कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही आएगा और इसकी रिलीज डेट भी बताई जाएगी। इस फिल्म का निर्माण बहुत बड़ा बजट से हुआ है। पवन सिंह का कहना है कि भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुंदर फिल्मों में से एक है

“जियो मेरी जान” का निर्माण उमा शंकर प्रसाद ने किया है, इसके सह-निर्माता आयुष राज गुप्ता हैं, और इसका निर्देशन अनंजय रघुराज ने किया है। फिल्में पावर पवन सिंह, रूपाली जाधव, सपना चौहान, संजय वर्मा, विनीत विशाल, साहिल सिद्दीकी, कुणाल सिंह, स्वर्गीय ब्रजेश त्रिपाठी, जफर खान, संजीव मिश्रा धामा वर्मा, रवि तिवारी और सुजीत भट्ट हैं। राकेश त्रिपाठी लेखक हैं। देवेंद्र तिवारी डीओपी हैं। संगीतकार छोटू रावत, प्रियांशु सिंह और रजनीश मिश्रा हैं।विनय बिहारी, आशुतोष तिवारी और अरुण बिहारी ने गीत लिखा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*